Home महाराष्ट्र आइकॉनिक व्हिस्की ने 1 मिलियन (10 लाख) पेटियों का माइलस्टोन पार किया

आइकॉनिक व्हिस्की ने 1 मिलियन (10 लाख) पेटियों का माइलस्टोन पार किया

68

✒️अनिल बेदाग(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.22ऑक्टोबर):- 17 अक्टूबर 2023: एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स ने पुष्टि की है कि इसका आइकॉनिक व्हिस्की का हालिया लॉन्च सितंबर 2022 में लॉन्च के बाद से अब तक इसके केवल उत्तर और पूर्वी भारत के राज्यों में ही उपलब्ध होने के बावजूद, सितंबर 2023 में 1 मिलियन (10 लाख) पेटियों का माइलस्टोन पार कर गया है। महाराष्ट्र और तेलंगाना जैसे बड़े लाभ पूल्स के साथ, इस हिस्से के बड़े राज्य, पिछले कुछ सप्ताहों में बाजार में लॉन्च के साथ इस यात्रा में शामिल हो गए हैं।

आइकॉनिक व्हिस्की को सितंबर 2022 से पूर्व और उत्तर भारत के अधिकांश हिस्सों में एक योजनाबद्ध, अनुक्रमित तरीके से राज्य दर राज्य में लॉन्च किया गया था। परिपक्व माल्ट्स और भारतीय अनाज स्पिरिट्स के साथ बोर्बोन ओक पीपों में वर्षों से रखे इसके आयातित स्कॉच माल्ट्स के मिश्रण ने उन बाजारों में मजबूत ग्राहक हिस्सा प्राप्त किया है जिस में इसे पेश किया गया है। ये 1 मिलियन पेटियां प्रतिष्ठा और उससे ऊपर के हिस्सों में उच्च मूल्य वाले पोर्टफोलियो में ABD सेटिंग गति पर भेजी गई हैं।

आइकॉनिक व्हिस्की की 1 मिलियन पेटियां हासिल करने पर बोलते हुए, ए बी डी के मुख्य रणनीति और विपणन अधिकारी, बिक्रम बसु ने कहा, “आइकॉनिक के लॉन्च के समय ही हमने रिकॉर्ड पर कहा था कि ‘हम यहां कुछ बहुत खास लेकर आए हैं, और जीतने के लिए यहां हैं।’ मुझे विश्वास है कि यह आने वाली कई अच्छी चीजों की शुरुआत है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here