Home मुंबई भारतीय जड़ों और समकालीन पॉप का मिश्रण है साक्षी चोपड़ा का “घोस्ट्स”

भारतीय जड़ों और समकालीन पॉप का मिश्रण है साक्षी चोपड़ा का “घोस्ट्स”

62

 

अनिल बेदाग, मुंबई

मुंबई : संगीत क्षितिज पर उभरता सितारा साक्षी चोपड़ा ने अपना पहला अंग्रेजी एकल “घोस्ट्स” प्रस्तुत किया, जिसे उन्होंने गाया, लिखा और संगीतबद्ध किया है। यह उनकी भारतीय विरासत और समकालीन पॉप-प्रभावित ध्वनि का एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला मिश्रण है। भावनात्मक रूप से भरपूर यह ट्रैक अतीत के प्यार की भयावह गूँज को उजागर करता है, जहाँ यादें गायक के दिल में भूतों की तरह घूमती रहती हैं।
मार्मिक गीतों के साथ, “घोस्ट्स” श्रोताओं को प्रेम और हानि की जटिल टेपेस्ट्री के माध्यम से एक संगीतमय यात्रा पर ले जाता है। छंद काव्यात्मक रूप से आंतरिक उथल-पुथल को व्यक्त करते हैं, जबकि कोरस भयावह यादों के बीच सांत्वना के लिए तरसता है।
यह पहला एकल साक्षी चोपड़ा की कलात्मकता का प्रमाण है, जो पारंपरिक भारतीय तत्वों को समकालीन पॉप के साथ कुशलतापूर्वक जोड़ती है। साक्षी चोपड़ा की “घोस्ट्स” एक अद्वितीय और अविस्मरणीय संगीत अनुभव प्रदान करके दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।
अपने पहले एकल पर विचार करते हुए, साक्षी चोपड़ा कहती हैं, “ जब अंतरराष्ट्रीय अंग्रेजी गायन कार्यक्रम की बात आती है तो भारत का ज्यादा प्रतिनिधित्व नहीं है, हालांकि हम दुनिया में अंग्रेजी बोलने वाले दूसरे सबसे बड़े देश हैं। मैं इस यात्रा को लेकर रोमांचित हूं।मेरे पास बहुत सारे विचार हैं और आशा है कि आप मेरी धुनों पर नाचेंगे।”

Watch here – https://youtu.be/CtFyivloNPY?si=usAa7-UcRkObyDNE

Anil, 503, a wing, bldg. Mahaveerdarshan, near charkopthana sec. 2, kandiwali west, mumbai 67
Phone 9892571901

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here