Home मुंबई फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ का दूसरा लुक पोस्टर रिलीज़ दर्शकों से मिले...

फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ का दूसरा लुक पोस्टर रिलीज़ दर्शकों से मिले प्यार से खुश और रोमांचित हूं-दिव्या खोसला कुमार

85

 

अनिल बेदाग, मुंबई

दिव्या खोसला कुमार की अगली तेलुगु हिंदी फिल्म हीरो हीरोइन अपनी पहली खबर के बाद से ही सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है और ऐसा कहने के लिए सभी सही कारण भी हैं। इसकी घोषणा से लेकर कुछ दिन पहले सामने आए फर्स्ट लुक पोस्टर तक, जिसने हमें एक हीरोइन की झलक दी, जिसे हम सभी जल्द ही बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस प्रत्याशा ने हम सभी को इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है कि बॉक्स में क्या होगा जब दो पावर हाउस प्रेरणा अरोड़ा और दिव्या एक साथ हाथ मिलाएंगे। जैसा कि निर्माताओं ने दूसरा लुक पोस्टर जारी किया है, उन्होंने साझा किया है कि फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू होगी।
‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘रुस्तम’, ‘पैडमैन’ और ‘परी’ जैसी क्रांतिकारी फिल्में देने के लिए मशहूर निर्माता प्रेरणा अरोड़ा एक और धमाकेदार फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ के साथ वापस आ गई हैं, जो एक तेलुगु-हिंदी सिनेमाई गाथा है। प्यार और नाटक. सुरेश कृष्ण द्वारा निर्देशित यह फिल्म ऑन-स्क्रीन रोमांस के वास्तविक जीवन के प्यार में बदलने की अलिखित यात्रा की पड़ताल करती है।
प्रशंसकों और उद्योग जगत के बीच उत्साह स्पष्ट था क्योंकि कुछ दिन पहले सुपर ग्लैमरस दिव्या खोसला कुमार का पहला पोस्टर जारी किया गया था। दिवा के पास हिट फिल्मों की एक बेहद सफल श्रृंखला रही है, जिसमें हाल ही में रिलीज हुई ‘यारियां 2’ में उनके प्रदर्शन को काफी सराहा गया था। जबकि दिव्या के पहले लुक ने हमें एक ठाठ और उत्तम दर्जे का दिवा जैसा माहौल दिया, दूसरा पोस्टर निश्चित रूप से हमें मीना कुमारी और वैजयंतीमाला युग में सरासर सुंदरता के साथ वापस ले जाता है। दिव्या वर्तमान में बैक टू बैक हिट फिल्मों के साथ फिल्म उद्योग पर राज कर रही हैं।
दिव्या खोसला कुमार खुद को मिले प्यार के बारे में कहती हैं, ”यह अब तक मेरे द्वारा निभाई गई सबसे आशाजनक भूमिका है और मैं बता नहीं सकती कि पहली झलक सामने आने के साथ ही इतना प्यार देखकर मैं कितनी खुश और रोमांचित हूं। ‘हीरो हीरोइन’ की दुनिया में कदम रखना एक ऐसा अनुभव है जो मेरे अंदर हमेशा के लिए अंकित रहेगा। स्क्रिप्ट ग्लैमर और पदार्थ का एक मनोरम मिश्रण है, और मैं एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं जो एक दृश्य और भावनात्मक तमाशा होने का वादा करता है। दूसरा पोस्टर प्रियदर्शिनी की दोहरी दुनिया की एक झलक पेश करता है और मैं उत्साहित हूं कि इस फिल्म में कई पहलू हैं जो आपके दिमाग को हिला देंगे, इस सिनेमाई यात्रा में दर्शकों के हमारे साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकते।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here