Home मनोरंजन “एरियल” के नए अभियान में अनिल कपूर और सोनम कपूर ने होम...

“एरियल” के नए अभियान में अनिल कपूर और सोनम कपूर ने होम टीम में साझेदारी के महत्व पर जोर दिया

43

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : एरियल ने अपने नए अभियान की शुरुआत की है जो लंबे समय से चले आ रहे आंदोलन को हाइलाइट करता है और साथ ही महिलाओं, महिलाओं का समर्थन करने वाली महिलाओं और पतियों जो घरेलू जिम्मेदारियों में विश्वसनीय साथी बनते हैं और होमटीम के रूप में घर पर एक टीम के रूप में काम करते है, पर भी प्रकाश डाला है।

एरियल की नवीनतम फिल्म, ‘होमटीम #शेयर द लोड में ध्यान घरेलू टीम के गठन पर हैऔर घरेलू कार्यों को एक सामूहिक जिम्मेदारी के रूप में पुनरावृत्ति कर रही है। इस अभियान के लॉन्च कार्यक्रम में एक प्रतिष्ठित पैनल शामिल हुआ, जिसमें बॉलीवुड आइकन अनिल कपूर, अभिनेत्री सोनम कपूर, पी एंड जी इंडिया की चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर मुक्ता माहेश्वरी और उपाध्यक्ष – फैब्रिक केयर, पी एंड जी भारतीय उपमहाद्वीप; और जोसी पॉल, बीबीडीओ इंडिया के अध्यक्ष और चीफ़ क्रिएटिव ऑफिसर शामिल थे। आनंद आहुजा, सोनम कपूर के पति, सोनम के द्वारा इवेंट में शामिल होने के दौरान घरेलू जिम्मेदारियों का सक्रिय रूप से ध्यान रखकर सच्ची साझेदारी का उदाहरण प्रस्तुत किया। भले ही शारीरिक रूप से मौजूद न होने के बावजूद, आनंद वीडियो कॉल के माध्यम से शामिल हुए और सोनम को यह आश्वासन दिया कि घर पर सब कुछ उनके नियंत्रण में है। उनके कार्यों ने साझा जिम्मेदारियों और सच्ची टीमवर्क के महत्व को प्रमुखता दी, जो रिश्ते में दोनों साथियों को पेशेवर और घरेलू कर्तव्यों को संतुलित करने में में एक-दूसरे का समर्थन कर सकते हैं।

अभियान के लॉन्च इवेंट में, अनिल कपूर ने लिंग भूमिकाओं के बदलते गतिविधि और संबंधों में वास्तविक साझेदारी के महत्व पर एक बहुत अच्छा संदेश दिया। अपने खुद के सफर को विचार करते हुए, अनिल कपूर ने कहा, “मेरे सफर में, मैंने लिंग भूमिकाओं के विकास को देखा है और संबंधों में सहयोग और वास्तविक टीमवर्क के महत्व को महसूस किया है। सुनीता, मेरी पत्नी, समान साझेदार रही हैं, जिन्होंने संवेदनशील समर्थन और समझदारी का प्रदर्शन किया है।” हमारी साझेदारी समझौते और साझा जिम्मेदारियों के आधार पर बनी है। सोनम और आनंद, या रिया और करण जैसे जोड़ों को वास्तविक साझेदारी के लोकाचार को अपनाते हुए देखना घर पर टीम वर्क की शक्ति में मेरे विश्वास की पुष्टि करता है। यह देखकर खुशी होती है कि कैसे ये युवा जोड़े कहानी को पुनः रूपांतरित कर रहे हैं और दूसरों को भी वही करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, समाज की प्रगति के साथ, हमारे संबंध भी ऐसे होने चाहिए। मैं एक साथी के रूप में सीखने और विकसित होने के लिए समर्पित हूं, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम साथ में बोझ साझा करें और अपने जीवन के हर पहलू में एक-दूसरे का समर्थन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here