Home मुंबई ईटीपी ग्रुप ने नेक्स्ट जनरेशन सॉल्यूशन ‘ऑर्डेजल और ईटीपी यूनिफाई’ को लॉन्च...

ईटीपी ग्रुप ने नेक्स्ट जनरेशन सॉल्यूशन ‘ऑर्डेजल और ईटीपी यूनिफाई’ को लॉन्च किया

28

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : भारत में रिटेल और ई-कॉमर्स परिवेश को फिर से परिभाषित करने के लिए एशिया की अग्रणी रिटेल सॉफ्टवेयर कंपनी ईटीपी ग्रुप ने दो नए और इनोवेटिव (अभिनव) प्लेटफॉर्म ‘ऑर्डेजल और ईटीपी यूनिफाई’ को लॉन्च करने की घोषणा की है। ये दोनों प्लेटफार्म सभी आकारों के खुदरा व्यवसाय (रिटेल कारोबार) में केवल ऑनलाइन या फिर ऑनलाइन -ऑफलाइन , दोनों ही तरह के विकल्पों को ध्यान में रखकर तैयार किए गए हैं। सर्वोत्तम समाधान क्षमताओं से लैस ये दोनों प्लेटफॉर्म विभिन्न प्रकार के संचालनों को सुव्यवस्थित कर ग्राहकों को बाधारहित और सुसंगत सेवा प्रदान कर कारोबार में विश्वसनीयता और वृद्धि सुनिश्चित करने में सक्षम हैं।

एंटरप्राइज-क्लास, स्केलेबल और सुरक्षित प्लेटफॉर्म 28 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर के वैश्विक खुदरा और ई-कॉमर्स बाजार-1 को लक्षित करेंगे। कंपनी की योजना ‘ऑर्डेजल और ईटीपी यूनिफाई’ को 3.22 बिलियन अमेरिकी डॉलर के वैश्विक खुदरा और ई-कॉमर्स सॉफ्टवेयर बाजार-2 में एक प्रमुख सहयोगी बनाने की है।

ईटीपी ग्रुप के अध्यक्ष और सीईओ श्री नरेश आहूजा ने कहा, ‘‘ भारत में ऑर्डेजल और ईटीपी यूनिफाई को एक साथ लॉन्च किया जा रहा है। अनुमापक (स्केल) के लिए क्लाउड-नेटिव, एआई-संचालित सास प्लेटफॉर्म (सॉफ्टवेयर सेवा मंच) बनाए गए हैं। ये प्लेटफॉर्म बेजोड़ स्केलेबिलिटी (अनुमापकता) और सुंदर, सहज यूजर इंटरफेस प्रदान करते हैं, जिसके चलते इसे कम से कम समय में आसानी से सीखकर अपनाया जा सकता है। इन प्लेटफार्मों के साथ रिटेलर (खुदरा विक्रेता) आसानी से भौतिक खुदरा और ई-कॉमर्स दोनों की जटिलताओं से निपट सकते हैं, नकदी प्रवाह प्रबंधन और लाभप्रदता में सुधार कर सकते हैं और असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान कर सकते हैं जो सुसंगत और चैनल-ऐग्नास्टिक हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here