Home मुंबई पारुल यादव और प्रियामणि के लिए यादगार रहा एड शीरन का म्यूज़िक...

पारुल यादव और प्रियामणि के लिए यादगार रहा एड शीरन का म्यूज़िक कॉन्सर्ट

54

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : बहुत जल्द पारुल यादव हिंदी मनोरंजन उद्योग में सर्वोत्तम तरीके से प्रभाव पैदा करने के लिए भी तैयार है। उन्हें संगीत का भी बहुत शौक है और कोई आश्चर्य नहीं, वह अक्सर खुद को तरोताजा और ऊर्जावान बनाए रखने के लिए इसे एक गुप्त सॉस के रूप में उपयोग करती है। संगीत और संगीतकारों की बात करें तो विश्व स्तर पर सबसे बड़े संगीतकारों और गायकों में से एक ने हाल ही में मुंबई में एक विशेष संगीत कार्यक्रम किया था जिसमें बड़ी संख्या में दर्शक इकट्ठा हुए थे।

पारुल एड शीरन के संगीत और काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, इसलिए उन्होंने विशेष रूप से अपने काम के कार्यक्रम को तदनुसार बदल दिया ताकि वह अपने दिन के संगीत कार्यक्रम में फिट हो सकें। और ठीक ऐसा ही हुआ जब पारुल को संगीत कार्यक्रम के लिए महालक्ष्मी रेस कोर्स में आनंद लेते और मस्ती करते हुए देखा गया। पारुल के साथ उनकी ‘बीएफएफ’ उर्फ अभिनेत्री प्रियामणि भी नजर आईं, जो एड शीरन की प्रबल प्रशंसक हैं। दोनों को काले रंग में जुड़वाँ रूप में जश्न मनाते और दिल खोलकर खुशियाँ मनाते हुए देखा गया।

पारुल कहती हैं कि मेरे साथ प्रियामणि का होना ‘चेरी ऑन टॉप’ जैसा था क्योंकि कोई भी कॉन्सर्ट या कार्यक्रम और अधिक रोमांचक हो जाता है जब आपका सबसे अच्छा दोस्त आपके आसपास होता है। हालाँकि, बहुत कुछ निपटने के बाद ही अच्छी चीजें होती हैं। (हँसते हुए)। कॉन्सर्ट के कारण, ट्रैफ़िक भयानक था और कोई आश्चर्य नहीं, हमें कार्यक्रम स्थल तक पहुँचने में सचमुच 4 घंटे का समय लगा। मजेदार बात यह है कि हमने 1 घंटे के संगीत कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 4 घंटे ऊपर और 2 घंटे नीचे की यात्रा की। यह बेहद हास्यास्पद है लेकिन अगर यह एड शीरन है तो यह पूरी तरह से इसके लायक है। हमने खूब मजा किया और यह एक यादगार अनुभव के साथ-साथ एक सबक भी था। ऐसे महत्वपूर्ण अवसरों पर यातायात कितना खराब हो सकता है, यह देखा जा सकता है। हालाँकि, यह बहुत मजेदार और एक शानदार अनुभव था।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here