Home मनोरंजन सोनू सूद ने ‘फतेह’ के सेट से नसीरुद्दीन शाह के साथ बीटीएस...

सोनू सूद ने ‘फतेह’ के सेट से नसीरुद्दीन शाह के साथ बीटीएस तस्वीरें साझा किया सोनू सूद ने ‘फतेह’ के सेट से नसीरुद्दीन शाह के साथ अनदेखी तस्वीरें साझा कीं

108

 

अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद स्टारर फ़तेह के कलाकार अब और अधिक दिलचस्प हो गए हैं! सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बीटीएस तस्वीरें साझा की, जिसमें जनता के नायक को अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ स्क्रिप्ट पढ़ने के सत्र के बीच में देखा गया। उन्होंने लिखा, “नसीर सर का स्वागत है। किसी ऐसे व्यक्ति का निर्देशन करना जिसकी मैं पूरी जिंदगी प्रशंसा करता रहा हूं, बहुत खास था। सर आपको फतेह पर गर्व होगा।”

इससे पहले, यह बताया गया था कि दिग्गज अभिनेता आगामी साइबर क्राइम थ्रिलर में एक हैकर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सूद के निर्देशन की पहली फिल्म में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण है क्योंकि यह फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाएगी।

सोनू सूद ने इससे पहले फिल्म के साथ नसीरुद्दीन शाह के जुड़ाव की पुष्टि की थी और कहा था कि अभिनेता एक “अभूतपूर्व भूमिका” में दिखाई देंगे। जबकि सूद ने पहले कहा है कि ‘फतेह’ एक एक्शन फिल्म है जो हॉलीवुड के एक्शन के बराबर होगी, स्टार कास्ट में शाह के शामिल होने से दर्शकों के बीच उत्सुकता और उत्साह बढ़ गया है।

‘फतेह’, जो एक निर्देशक के रूप में सूद की पहली फिल्म है, साइबर अपराध के वास्तविक जीवन के उदाहरणों पर प्रकाश डालेगी। इसमें जैकलीन फर्नांडीज भी हैं और यह इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here