Home महाराष्ट्र ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो की अभिनेत्री सुहासी धामी ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे विनीत...

‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो की अभिनेत्री सुहासी धामी ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे विनीत कुमार चौधरी के साथ अपने ख़ास बांड को किया साझा !

96

 

माँ-बेटे के रिश्ते की गहराई को पर्दे पर दर्शाने के लिए सिर्फ अभिनय ही काफी नहीं है, इसके लिए दर्शकों के साथ एक गहरा संबंध जोड़ना भी आवश्यक है। शेमारू टीवी के लोकप्रिय शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ में, अभिनेत्री सुहासी धामी और विनीत कुमार का ऑन-स्क्रीन बॉन्ड जितना खूबसूरत नज़र आता है, उससे कहीं ज्यादा प्रभावशाली उनकी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती है। हाल ही में सुहासी धामी से हुई एक ख़ास बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि उनके और विनीत के बीच ऑफ-स्क्रीन दोस्ती का रिश्ता बहुत खूबसूरत है। उन्होंने यह भी बताया कि इस मजबूत बॉन्डिंग के कारण उनके ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन में अधिक प्रामाणिकता दिखाई देती है, जिससे दर्शकों को अधिक जुड़ाव महसूस होता है। इस प्रकार, उनकी वास्तविक जीवन की मित्रता उनके किरदारों को जीवंत और प्रभावी बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

शो में छाया का किरदार निभा रहीं सुहासी धामी ने अपनी यात्रा के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा, “विनीत और मैं, एक कलाकार के रूप में, स्क्रीन पर मां और बेटे के बीच के खास रिश्ते को बड़ी सहजता से निभाते हैं। यह रिश्ता प्यार और समझ से भरा एक सच्चा बंधन है। हमने अभिनय से बढ़कर, ऑफस्क्रीन भी दोस्ती का एक प्यारा रिश्ता बनाया है। कैमरा बंद होते ही हमारा अभिनय समाप्त होता है और हम दोस्त बन जाते हैं। हमारा लंच ब्रेक भी हंसी-मज़ाक से भरपूर होता है। ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ में छाया और शनिदेव के रूप में हमारी बॉन्डिंग सिर्फ किरदार निभाने तक सीमित नहीं है, बल्कि यह हमारी गहरी दोस्ती को दर्शाती है। हमारा यह बॉन्ड ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह पर साफ़ नज़र आता है, जिससे हमारे किरदारों में और भी अधिक गहराई और विश्वसनीयता बढ़ती है।”

‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो को अपनी सम्मोहक कहानी और कलाकारों के शानदार अभिनय के चलते लगातार प्रशंसा मिल रही है। विशेष रूप से सुहासी धामी और विनीत कुमार का प्रामाणिक चित्रण शो में एक अनोखी गहराई और यथार्थवाद को जोड़ता है। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और ऑफ-स्क्रीन दोस्ती मां-बेटे के रिश्ते को और भी विश्वसनीय और भावपूर्ण बनाती है, जो दर्शकों के लिए शो का मुख्य आकर्षण बन गया है। उनके बेहतरीन प्रदर्शन ने कहानी को जीवंत कर दिया है, जिससे शो और भी लोकप्रिय हो गया है।

देखते रहिए ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, विशेष रूप से शेमारू टीवी पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here