Home मुंबई संगीतकार शाहजहां शेख सागर का लेटेस्ट म्युज़िक वीडियो “दिल तोड़ गए” ज़ी...

संगीतकार शाहजहां शेख सागर का लेटेस्ट म्युज़िक वीडियो “दिल तोड़ गए” ज़ी म्युज़िक द्वारा रिलीज

51

 

अनिल बेदाग

म्युज़िक डायरेक्टर शाहजहां शेख सागर का लेटेस्ट म्युज़िक वीडियो “दिल तोड़ गए” ज़ी म्युज़िक द्वारा रिलीज होते ही लोकप्रिय हो गया है। गाने को खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस सैड रोमांटिक सॉन्ग के गीतकार अहमद सिद्दीकी और रहीमा ए सिद्दीकी हैं।
म्युज़िक डायरेक्टर शाहजहां शेख सागर का कहना है कि दिल तोड़ गए काफी प्यारा गीत है जिसे मैंने दिल से कम्पोज़ किया है और मुझे यकीन है कि यह लाखों दिलों को छुएगा। जी म्युज़िक कंपनी द्वारा जारी गाने को जैसा रेस्पॉन्स मिल रहा है वह कमाल है। गाने में एक कशिश है एक स्टोरी है जो श्रोताओं व दर्शकों को लुभा रहा है।
संगीतकार शाहजहां शेख सागर ने आगे बताया कि इसमे एक ऐसी प्रेम कहानी दिखाई गई है जो टूटे दिल की दास्तान सुनाती है। एक लड़की को एक ड्राइवर से मोहब्बत हो जाती है अब वह कैसे अपने मातापिता को बताए कि वह जिससे प्यार करती है वह एक ड्राइवर है। इसी कशमकश में कहानी आगे बढ़ती है।

म्युज़िक डायरेक्टर शाहजहां शेख सागर ने बताया कि इस सॉन्ग के गीतकार अहमद सिद्दीकी और रहीमा ए सिद्दीकी ने बड़े खूबसूरत अल्फ़ाज़ लिखे हैं। वे कमाल के लिरिक्स राइटर हैं जो शब्दो पर अपनी पकड़ रखते हैं और ऑडिएंस की नब्ज जानते हैं। गाने को राज बर्मन और हरमन नाज़िम ने गाया है। वीडियो में गुलतेशाम और सारिका ने अभिनय किया है।
शाहजहां शेख सागर के जल्द ही कई और गाने भी आने वाले हैं जिनकी ऑफिशियल घोषणा जल्द की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here