Home महाराष्ट्र गोविंदा नाम मेरा के लिए कियारा आडवाणी ने सीखी मराठी

गोविंदा नाम मेरा के लिए कियारा आडवाणी ने सीखी मराठी

125

✒️अनिल बेदाग(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.18डिसेंबर):-कियारा आडवाणी एक बेस्ट डिवा, एक लिविंग रियलिटी हैं। उनके अभिनय कौशल ने न केवल उन्हें लोकप्रिय भूमिकाएँ हासिल करने में मदद की है, बल्कि उन्हें दर्शकों के रडार पर ला दिया है। अपने परफॉर्मेंस को देखते हुए, उन्होंने दुनिया भर में अपने प्रशंसकों से बहुत तारीफ़ बटोरी है। गोविंदा नाम मेरा में सुकू का किरदार निभाना उनके लिए वास्तविक जीवन से पूरी तरह से उलट हैं। एक टिपिकल महाराष्ट्रीयन लड़की, कियारा ने सुकू की भूमिका के लिए तैयारी करते समय कुछ भी कमिया नहीं छोड़ी हैं।

किरदार में ढलने की इस तैयारी के बारे में कियारा आडवाणी कहती हैं, “सुकु मेरे लिए स्क्रीन पर निभाने के लिए एक बहुत ही नया किरदार है और यह मेरे द्वारा पहले किए गए किसी भी किरदार से अलग है। उसका बोलने का एक खास तरीका है, चलने और बात करने का उसका खास तरीका भी है। मुझे बारीकियों को चुनना था। लेकिन मेरा मार्गदर्शन करने के लिए मेरे पास शशांक थे। वह बहुत तेजी से बोलती है, वह एक निश्चित ट्वैंग के साथ बोलती है। वह एक मराठी लड़की है इसलिए मुझे कुछ शब्दों को शामिल करने के लिए, भाषा के कुछ स्वाद लेने पड़े। वह एक बैकग्राउंड डांसर भी है, इसलिए उसके अंदर एक निश्चित बॉडी लैंग्वेज है। एक निश्चित स्टाइल, जिस तरह से वह बैठती है, जिस तरह से वह चलती है, जिस तरह से वह लगातार रहती है जैसे कि कोई बैकग्राउंड स्कोर हो। सुकू के किरदार में ढलने के लिए ये छोटी बारीकियां बहुत महत्वपूर्ण थीं और मुझे शशांक को पूरी तरह से धन्यवाद देना होगा क्योंकि वह मेरे साथ बैठे थे, हमने बहुत सारी रीडिंग की, उन्होंने मेरे लिए एक डायलेक्ट कोच और एक मराठी कोच भी बुलाया था। भाषा और किरदार के लिए।”

डिज़्नी+ हॉटस्टार इस साल की सबसे बड़ी कॉमेडी थ्रिलर, गोविंदा नाम मेरा रिलीज़ करेंगे, जिसे वायाकॉम18 स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल को एक बिल्कुल नए अवतार में पेश करते हुए, कंप्लीट फैमिली एंटरटेनर शशांक खेतान द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित है। इसके अलावा भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी अभिनीत, मास एंटरटेनर 16 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी, ताकि छुट्टियों का मौसम शुरू हो सके।

एक स्ट्रगर्ल कोरियोग्राफर गोविंद ए वाघमारे (विक्की कौशल) के खुशहाल जीवन की खोज करते हुए, कॉमेडी थ्रिलर दर्शकों को हंसी, रोमांस और रोमांच के रोलर कोस्टर राइड पर ले जाती है। गौरी (भूमि पेडनेकर) के साथ अपनी शादी और अपनी प्रेमिका, सुकु (किआरा आडवाणी) के बीच उलझे हुए, तीन कलाकार ड्रमैटिक ट्विस्टऔर टर्न के साथ एक अपरंपरागत प्रेम त्रिकोण के लिए एक साथ आते हैं। विक्की कौशल स्टारर गोविंदा नाम मेरा में गोविंदा के जीवन में होने वाली उथल-पुथल को देखने के लिए 16 दिसंबर को डिज़्नी+ हॉटस्टार को ट्यून करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here