Home मनोरंजन हिमांशी पाराशर के लिए क्यों अपकमिंग शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ है खास

हिमांशी पाराशर के लिए क्यों अपकमिंग शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ है खास

99

✒️अनिल बेदाग(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.18डिसेंबर):-स्टारप्लस का नया शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ जल्द ही रिलीज होने वाला है। इससे पहले जारी किए गए टीज़र ने दर्शकों को दिलचस्पी दिखाई थी और किरदारों और शो के बारे में दर्शकों की जिज्ञासा जगाई थी। ‘तेरी मेरी दूरियां’ एक ट्विस्ट के साथ एक कंटेंपरेरी फेयरी टेल लव स्टोरी है। ये शो प्यार की पेचीदगियों को उजागर करता है। यह तीन जोड़ों की कहानी और आदर्श जोड़ीदार की उनकी तलाश को दर्शाता है।

हाल में हिमांशी पराशर, जो ‘तेरी मेरी दूरियां’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, ने शो के लिए चुने जाने पर अपना अभार जाहिर किया। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जब से मैं एक बच्ची थी, मैंने हमेशा टीवी अभिनेताओं को पसंद किया है। मैं अपनी मां के साथ बहुत सारे टीवी शो देखती थी लेकिन 2018 तक नहीं, मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं इन टीवी अभिनेताओं में शामिल होऊंगी। तेरी मेरी डोरियां का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। जब मैं छोटी हिमांशी के बारे में सोचती हूं जो अपनी मेडिकल की पढ़ाई में बिजी होती है तो मुझे बहुत अच्छा लगता है।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे नहीं पता था कि जीवन के पास उन्हें देने के लिए बहुत कुछ है और उन्हें इसका जरा भी पता नहीं था। जब मैं टीम, कास्ट और हम जो शूटिंग कर रहे हैं उसका फाइनल प्रोडक्ट देखती हूं, तो मैं बहुत लकी और ब्लेस्ड महसूस करती हूं कि मैं इसका हिस्सा हूं। मैंने पहले भी अलग-अलग शो के लिए शूटिंग की है लेकिन तेरी मेरी डोरियां के लिए शूटिंग करना बिल्कुल अलग अनुभव रहा है जो इसे खास बनाता है।ये सीरीज पंजाब के एक बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर सेट है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ आने वाले रोमांस और एक्साइटमेंस से भरी हुई है।

तो स्टार प्लस पर जल्द शुरू होने वाले शो तेरी मेरी डोरियां को देखने के लिए रहिए तैयार।

भाजपामधील भयग्रस्त भिकारी !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here