Home महाराष्ट्र आंचल कुमार मित्तल ने बिखेरा अपना जलवा

आंचल कुमार मित्तल ने बिखेरा अपना जलवा

99

✒️अनिल बेदाग(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.14डिसेंबर):- मॉडल और अभिनेत्रि आंचल कुमार मित्तल ने रविवार को देहरादून में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक सम्मेलन में भाग लिया। अभिनेता हितेन तेजवानी और अक्षिता मुद्गल के साथ इवेंट में फोटोग्राफर्स के लिए पोज देते हुए आंचल काले रंग में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

आँचल के पति शादी डॉट कॉम और पीपुल ग्रुप के सीईओ अनुपम मित्तल, शार्क टैंक इंडिया शो में सबसे लोकप्रिय ‘शार्क’ में से एक हैं। शो का सीजन 2 जल्द ही प्रसारित होने वाला है। देहरादून में होने के बारे में बात करते हुए, आंचल ने कहा, “देहरादून में रहना हमेशा से ही शानदार रहा है, इस शहर का एक अलग ही आकर्षण है। हालांकि मेरी वर्तमान यात्रा केवल एक दिन के लिए थी, मैं अनुपम और एलिसा के साथ जल्द ही उत्तराखंड वापस आने के लिए उत्सुक हूं। मेरी देहरादून से जुड़ी बचपन की कुछ अच्छी यादें भी हैं और जब मैं यहां होती हूं तो हमेशा घर जैसा महसूस करती हूं।”

शार्क टैंक सीज़न 2 अगले महीने प्रसारित होने वाला है और पहला सीज़न बेहद लोकप्रिय था। वह साझा करती हैं, “मैं अगले सीज़न के लिए बहुत उत्साहित हूं, जैसे पूरा देश है। मुझे यकीन है कि यह सीजन भी पिछले सीजन की तरह ही इतिहास रचेगा। अनुपम और मैं हमेशा दर्शकों और शो की पूरी टीम के आभारी रहेंगे।

इंटरनेट के तेजी से विकास ने देश में ओटीटी की भारी लोकप्रियता में योगदान दिया है और सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म तेजी से बढ़ रहे हैं। कंटेंट क्रिएटर्स और एंटरटेनर्स ऐसे प्लेटफॉर्म्स के लिए कंटेंट तैयार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सभी कलाकार अब ओटीटी प्रोजेक्ट ले रहे हैं, क्या आंचल भी उस रास्ते को एक्सप्लोर करने की इच्छुक हैं? वह कहती हैं, “मैं अभी बहुत खुश हूं – एलिसा को बढ़ते हुए देखना आनंद की तरह लगता है। जबकि कई प्रस्ताव आए हैं, मुझे अभी तक कुछ ऐसा नहीं मिला है जिसे मैं वास्तव में लेना चाहता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here