Home महाराष्ट्र भूमि पेडनेकर और शशांक खेतान १३ साल से जबरा दोस्त!

भूमि पेडनेकर और शशांक खेतान १३ साल से जबरा दोस्त!

100

✒️अनिल बेदाग(मुंबई प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.14डिसेंबर:-हम सभी भूमि पेडनेकर की अभिनय की रुचियों और उनके पास मौजूद प्रतिभा से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उनके किरदार गौरी ने अन्य गुणों के साथ-साथ बहुत सारी अनोखापन और ज्ञान की डिमांड की हैं। इसलिए, इसे सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए, कौशल के तालमेल की आवश्यकता होगी। जैसे एक महिला कभी-कभी एक पुरुष में सर्वश्रेष्ठ लाती है, वैसे ही एक क्रिएटिव डायरेक्टर अपने अभिनेताओं में सर्वश्रेष्ठ लाता है और शशांक इस मामले में कोई अपवाद नहीं थे। भूमि पेडनेकर ने शशांक की जमकर तारीफ बटोरी।

उन्होंने विस्तार में बताया, “तो मजेदार बात ये है कि शशांक फिल्म स्कूल में मेरे सीनियर थे, वह वास्तव में पहले व्यक्ति थे जिन्होंने मुझसे कहा आप कृपया चीजों को गंभीरता से लें, आपमें बहुत प्रतिभा है – क्योंकि मैं इस 17 वर्षीय किशोर की तरह थी जो पूरी तरह से खो गयी और मैं ऐसा कुछ भी नहीं थी जो मैं आज हूं। मैं तब बहुत अलग थी, और उन्होंने मेरा एक लाइव परफॉर्मन्स देखा और मुझसे कहा – तुममें सच में जज्बा है। शशांक और मैं बहुत लंबा सफर तय करते हैं। जैसा कि मैंने कहा, मैं उन्हें तब से जानती हूं जब उन्होंने एक्टिंग की पढ़ाई की थी, उनके एडी बनने तक, मेरे द्वारा उन्हें इश्कजादे में कास्ट करने तक, उनके मुझे अपनी फिल्म में कास्ट करने तक। लेकिन विशेष रूप से एक अभिनेता-निर्देशक के रिश्ते में शशांक के साथ काम करने की बात करें तो, मुझे लगता है कि वह सबसे अधिक खयाल रखने वाले व्यक्ति हैं जिन्हें मैं जानती हूं।

आगे बताती हैं, वह आपको वह देता है जिसकी आपको जरुरत है और जिसकी आपको आवश्यकता है। वह यह भी जानते हैं कि गोविंदा नाम मेरा जैसी फिल्म में शानदार परफॉर्मन्स कैसे किया जाता है, जहां बहुत सारे उलझे किरदार हैं। हर किरदार को बराबर वेटेज देना और हर किरदार को एक आर्क देना कुछ ऐसा है जो इतना अभूतपूर्व है और यह उनके लिखावट से आता है और यही कारण है कि अभिनेताओं के रूप में हम इन भूमिकाओं को निभाने में इतने सहज हैं। और वह खुद एक न्यारे अभिनेता हैं, इसलिए मुझे लगता है कि एक निर्देशक के रूप में वह मंच पर बहुत अधिक सहानुभूति लाते हैं जहां वह समझते हैं कि हम क्या महसूस कर रहे हैं, अगर हम कमजोर महसूस कर रहे हैं, अगर हम आश्वस्त नहीं हैं, या अगर हम करना चाहते हैं कुछ चीजें हमारे तरीके से होती हैं, वह हमें वो स्पेस देते हैं, और मुझे लगता है कि यही कारण है कि ट्रेलर में गौरी को वास्तव में प्यार मिला है और मुझे लगता है कि इसका बहुत कुछ संबंध शशांक द्वारा हम सभी के परफॉर्मन्स के लिए बनाई गई सुरक्षित जगह से है।

एक स्ट्रगर्ल कोरियोग्राफर गोविंद ए वाघमारे (विक्की कौशल) के खुशहाल जीवन की खोज करते हुए, कॉमेडी थ्रिलर दर्शकों को हंसी, रोमांस और रोमांच के रोलर कोस्टर राइड पर ले जाती है। गौरी (भूमि पेडनेकर) के साथ अपनी शादी और अपनी प्रेमिका, सुकु (किआरा आडवाणी) के बीच उलझे हुए, तीन कलाकार ड्रमैटिक ट्विस्टऔर टर्न के साथ एक अपरंपरागत प्रेम त्रिकोण के लिए एक साथ आते हैं। विक्की कौशल स्टारर गोविंदा नाम मेरा में गोविंदा के जीवन में होने वाली उथल-पुथल को देखने के लिए 16 दिसंबर को डिज़्नी+ हॉटस्टार को ट्यून करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here