Home मनोरंजन रिद्धि डोगरा के लिए रोमांचक होने वाला है 2023

रिद्धि डोगरा के लिए रोमांचक होने वाला है 2023

99

✒️अनिल बेदाग(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.14डिसेंबर):- बॉलीवुड अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने प्रमुख फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के साथ फिल्म उद्योग में अपनी एंट्री कर ली है। रिद्धि डोगरा की कई बड़ी परियोजनाओं में से कुछ के रिलीज के करीब होने की वजह से उनके लिए 2023 बहुत ही रोमांचक होने वाला है। रिद्धि डोगरा ने टेलीविजन उद्योग में उल्लेखनीय काम किया है और अपने करियर में कई दिलचस्प परियोजनाओं के साथ भारतीय परिवारों का मनोरंजन किया है। ऐसे में अब, अभिनेत्री एटली कुमार के निर्देशन में शाहरुख खान के साथ और टाइगर 3 में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। उन्हें आखिरी बार ‘मैरिड वुमन’ और ‘असुर’ जैसी बड़ी हिट सीरिज में देखा गया था, जिनमें उनके किरदार को काफी सराहा गया।

और अब जब वह जवान और टाइगर 3 में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, तब उन्होंने बताया है कि वह 2023 को किस तरह से देख रही हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “मैं आने वाले साल के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कुछ शानदार अभिनेताओं और कहानी में उनके साथ काम किया है। कुछ असल में बहुत ही रोमांचक स्टोरी टेलर परियोजनाएं हैं।

अपने सह-कलाकारों के बारे में आगे बात करते हुए रिद्धि कहती हैं, “वे बहुत अच्छे और अविश्वसनीय रूप से विनम्र सह-कलाकार हैं। जब उनके क्राफ्ट की बात आती है तो उनके बीच एक चीज समान होती है। हर सेट पर और खासकर शाहरुख खान के साथ ‘जवान’ में काम करने का माहौल काफी आरामदायक रहा है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता है कि मैं उनकी कितनी बडी प्रशंसक हूं। मैं उन्हें एडमायर करते हुए बड़ी हुई हूं, और एक एक्टर के रूप में और भी ज्यादा। उनके साथ सेट पर व्यक्तिगत रूप से बातचीत करना, उनके साथ शूटिंग करना, उनके साथ दृश्यों पर चर्चा करना एक अलग एहसास था।

मैं यह सम्मान के साथ कहती हूं की मेरे जिंदगी के दो हिस्से हैं, एक ‘शाहरुख खान के साथ शूटिंग करने से पहले वाला और दुसरा शूटिंग के बाद वाला।’ इसके अलावा, चूंकि वह दिल्ली से हैं, इसलिए मुझे उनके आसपास और उनसे बात करने में काफी सहज महसूस हुआ। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर दिल्लीवालो जैसा अलग है, साथ ही उनके पास आपको सहज महसूस करने और अपनी मौजूदगी में आपको सहज कराने का अपना तरीका है।

रिद्धि डोगरा लकड़बग्घा में बतौर लीड के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी, जो एक असाधारण मिशन पर एक साधारण लड़के की कहानी है – जो अवैध पशु व्यापार उद्योग के खिलाफ लड़ाई पर आधारित है। इसके अलावा वर्क फ्रंट पर रिद्धि डोगरा पिचर्स 2, जवान और टाइगर 3 में भी नजर आने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here